Cg News 76 साल के बुजुर्ग ने 13 साल की नाबालिग लड़की पर बालात्कार , gang rape with a 13 year old girl

Cg news. बलौदाबाजार। gang rape रेप और छेड़छाड़ के कड़े कानून बनाए गए है। बावजूद इसके ऐसी घटना कम होने के बजाए और बढ़ते ही जा रहे है। लगातार दरिंदे नाबालिग व युवतियों को हवस का शिकार बना रहे है। ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजर जिले से सामने आया है। जहां 13 वर्षीय एक बालिका के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

gang rape मिली जानकारी के अनुसार, मामला बलौदाबाजार जिले के कोतवाली थाना का है। दरअसल, यहां 76 साल के बुजुर्ग और 47 साल के अधेड़ ने बीती रात 13 साल की नाबालिग को 10 रुपए देने के लालच में घर ले गए और तीन दिनों तक अनाचार किया। मामले में रिपोर्ट दर्ज करने के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कोतवाली टीआई यदुमणी सिदार ने बताया कि आरोपी कुंजराम वर्मा (76 वर्ष) और रमेश वर्मा (47 वर्ष) ने पैसे देने के बहाने 13 वर्षीय बालिका को बुलाया और अनाचार की घटना को अंजाम दिया। बालिका के पड़ोस की महिला और परिजनों से घटना का जिक्र किया। इसके बाद परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने धारा 376 डी व पाक्सो एक्ट के मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Add a Comment

Your email address will not be published.