कांवड़‍ियों से भरी कार और ट्रैक्‍टर-ट्राली में जबरदस्त एक्सीडेंट | एक की मौत सात घायल। Accident in Bareilly

taaja khabar aaj ka. रायबरेली। मीरगंज पुलिस के मुताबिक आज सुबह छह बजे कांवड़िए ईको गाड़ी से जा रहे थे। सभी चनेटा क्षेत्र के आसपास के रहने वाले हैं। गाड़ी में कुल 12 लोग थे। सिधौली पुलिया के पास कार आगे चली रही कांवड़‍ियों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्राली से जा टकराई।

बरेली, जागरण संवाददाता। Accident in Bareilly: मीरगंज के सिधौली पुलिया के पास कांवड़ियों की गाड़ी (Kanwariyas’ car collided) पीछे से ट्रैक्टर-ट्राली में जा घुसी। इस हादसे में आठ कांवड़िए घायल हो गए। ?घायलों को विनायक अस्‍पताल ले जाया गया, जहां एक कांवड़‍िए की मौत हो गई। कार में बच्‍चों समेत कुल 12 लोग सवार थे।

हादसे में घायल हुए लोग

मीरगंज पुलिस के मुताबिक, आज सुबह छह बजे कांवड़िए ईको गाड़ी से जा रहे थे। सभी चनेटा क्षेत्र के आसपास के रहने वाले हैं। गाड़ी में कुल 12 लोग थे। सिधौली पुलिया के पास कार आगे चली रही कांवड़‍ियों से भरी ट्रैक्‍टर-ट्राली से जा टकराई। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। बच्‍चे भी रोने-चिल्‍लाने लगे। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक कांवड़‍ियों ने ही घायलों को बाहर निकाला।

हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए कांवड़िया गिरीश गुप्ता की विनायक अस्‍पताल में मौत हो गई। अन्य घायलों में नीरज, जयपाल, ईशा गुप्ता, गुड़िया गुप्ता, सोनम गुप्ता, मिट्ठी व कृष्णा का नाम शामिल है। सभी फतेहगंज पश्चिमी के चनेटा का गांव के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि चालक को झपकी आने के चलते ऐसा हादसा हुआ है। सभी घायल व मृतक आपस में एक दूसरे के परिचित हैं।

पूछताछ पर पता चला कि कांवड़‍िए हरिद्वार से जल लेकर वापस आ रहे थे। सिधौली पुलिया के पास हादसा हो गया। हादसे के बाद डीएम शिवाकांत द्विवेदी और एसएसपी सत्‍यार्थ अनिरुद्ध पंकज मीरगंज पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण करने के साथ ही सीओ व एसएचओ मीरगंज से जानकारी ली।

Add a Comment

Your email address will not be published.